A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: देखिए 60 दिन बाद गेंदबाजी के लिए लौटे हार्दिक पांड्या, एक हाथ से लपका कैच

Video: देखिए 60 दिन बाद गेंदबाजी के लिए लौटे हार्दिक पांड्या, एक हाथ से लपका कैच

हार्दिक पांड्या ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। 

Video: देखिए 60 दिन बाद गेंदबाजी के लिए लौटे हार्दिक पांड्या, एक हाथ से लपका कैच- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Video: देखिए 60 दिन बाद गेंदबाजी के लिए लौटे हार्दिक पांड्या, एक हाथ से लपका कैच

एशिया कप के दौरान चोटिल हुए भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं हार्दिक पूरे 60 दिन बाद गेंदबाजी के लिए लौटे हैं। सोमवार को पांड्या 60 दिन के बाद पहली बार गेंदबाजी अभ्यास के लिए मैदान पर उतरे। 

25 वर्षीय हार्दिक पांड्या को एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान सीरियस बैक इंजरी हुई थी जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान के बाहर ले जाना पड़ा था। पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। हालांकि हार्दिक अब चोट से रिकवरी कर रहे हैं। पांड्या ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे नेट पर गेंदबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं। पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "60 दिनों बाद गेंदबाजी करना अच्छा लग रहा है। रिकवरी की राह पर।"

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। हालांकि माना जा रहा है कि पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है। हालांकि सबकुछ उनकी रिकवरी पर निर्भर करेगा। हार्दिक के सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते ही फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं। 

Latest Cricket News