A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया चैलेन्ज, बोले "एक हफ्ते में रैपर बनके दिखाओ"

Video : सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया चैलेन्ज, बोले "एक हफ्ते में रैपर बनके दिखाओ"

सचिन ने कांबली को एक चुनौती देते हुए एक हफ्ते का वक्त दिया कि आप यह गाना रैप में गाकर दिखाइए। यह सुनकर कांबली ने कहा कि यह तो बड़ा मुश्किल चैंलेज है।

Sachin Tendulkar and Vinod Kambli- India TV Hindi Image Source : TWITTER GRAB Sachin Tendulkar and Vinod Kambli

क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी के तो पूरी दुनिया में फैंस कायल है। लेकिन पिछले सात सालों से क्रिकेट से इतर सचिन सोशल मीडिया में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसके चलते वो एक बार फिर अपने फैंस के बीच घिर जाते हैं। जी हाँ, सचिन ने अब अपनी बल्लेबाजी का नहीं बल्कि गायकी का एक विडियो सोशल मीडिया में डाला है जिसमें वो रैप गाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में रैप गाने के बाद उन्होंने अपने सबसे ख़ास और बचपन के दोस्त पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को एक बड़ा चैलंज दे डाला है। 

सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो विनोद कांबली के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कांबली से अपने क्रिकेट वाली बीट सांग के बारे में जानना चाहा जिसपर कांबली ने कहा कि उन्हें सारी नोड पता है। इस दौरान कांबली डांस मूव करते भी दिखे।

मगर इसी बीच सचिन ने कांबली को एक चुनौती देते हुए एक हफ्ते का वक्त दिया कि आप यह गाना रैप में गाकर दिखाइए। यह सुनकर कांबली ने कहा कि यह तो बड़ा मुश्किल चैंलेज है। अब देखना होगा कि आखिर कांबली इस चैलेंज को कैसे पूरा करते हैं। 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सोनू निगम के साथ क्रिकेट वाली बीट के नाम से एक रैप लॉंच किया था। इस रैप में सचिन के साथ सोनू निगम भी अपनी बेहतरीन गायिकी का नजारा पेश करते दिख रहे हैं। इस गाने के द्वारा भारतीय क्रिकेट की यात्रा को दर्शाया गया है जिसमें सचिन थिरकते दिख रहे हैं। इसके बाद से ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अब देखना दिलचस्प होगा आखिर उनके ख़ास दोस्त विनोद कांबली सचिन के इस चैलेंज को पूरा कर पाते हैं या नहीं।

Latest Cricket News