A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO T-10: क्या स्पॉट फ़िक्सिंग के चलते पाकिस्तानी विकेटकीपर ने छोड़ा आसान कैच?

VIDEO T-10: क्या स्पॉट फ़िक्सिंग के चलते पाकिस्तानी विकेटकीपर ने छोड़ा आसान कैच?

मोहम्मद आमिर ने केरल किंग्स के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग को एक बेहतरीन गेंद डाली लेकिन विकेट नहीं मिल सका. यह गेंद स्टर्लिंग के बल्ले के किनारे को छूती हुई विकेटकीपर कामरान अकमल के पास गई जिसे वह आसानी से पकड़ सकते थे

T-10- India TV Hindi T-10

शरजाह में टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट चार दिनों तक चला जिसका दर्शकों ने भरपूर लुत्फ़ उठाया. 17 दिसंबर को फाइनल में केरल किंग्स ने पंजाबी लेजंड्स को हराकर पहला ख़िताब अपने नाम कर लिया. केरल किंग्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने फाइनल मैच में कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को आठ ओवर में जीत दिला दी थी.

फाइनल मैच में पंजाबी लेजंड्स के साथ भिड़ने से पहले केरल किंग्स ने मराठा अरेबियंस के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेला था. इस मैच में मराठा अरेबियंस ने 10 ओवर में 97 रन बनाए थे जिसे केरल किंग्स के बल्लेबाजों ने आसानी से हासिल कर लिया. इस मैच में मोहम्मद आमिर ने केरल किंग्स के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग को एक बेहतरीन गेंद डाली लेकिन विकेट नहीं मिल सका. यह गेंद स्टर्लिंग के बल्ले के किनारे को छूती हुई विकेटकीपर कामरान अकमल के पास गई जिसे वह आसानी से पकड़ सकते थे लेकिन कामरान ने इसे बिल्कुल ही नज़र अंदाज़ कर दिया. कामरान अकमल की इस हरकत से टीम के बाकी के खिलाड़ी नाराज़ हो गए ख़ासकर मोहम्मद आमिर. मराठा अरेबियंस की तरफ से मोहम्मद आमिर ही एकमात्र ऐसे गेंदबाज थे जो केरल किंग्स के बल्लेबाजों को परेशान करने का दम रखते थे.

कामरान की एक गलती पूरी टीम पर भारी पड़ी और वीरेंद्र सहवाग की मराठा अरेबियंस टीम सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। 

Latest Cricket News