A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : कोहली ने हवा में छलांग लगाते हुए लगाई 'पुशअप्स', हार्दिक पांड्या से मिली प्रेरणा

Video : कोहली ने हवा में छलांग लगाते हुए लगाई 'पुशअप्स', हार्दिक पांड्या से मिली प्रेरणा

कोहली ने एक वीडियो इन्स्टाग्राम पर डाला है। जिसमें वो हवा में छलांग लगाने वाले 'पुशअप्स' लगाते नजर आ रहे हैं।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGARAM: @VIRAT.KOHLI Virat Kohli

कोरोना महामारी इस समय पूरी दूनिया के साथ भारत में अपने चरम पर है। जिसके चलते सभी खिलाड़ी घर पर ही अपना समय लगभग पिछले दो माह से बिता रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लगातार खुद को फिट रखने के लिए नियमित तौर पर एक्सरसाईज या फिर ट्रेनिंग करते दिखाई देते रहते हैं। जिसका वीडियो वो सोशल मीडिया पर भी डालते हैं। इसी कड़ी में कोहली ने एक और वीडियो इन्स्टाग्राम पर डाला है। जिसमें वो पुश अप्स लगाते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने अधिकारी इन्स्टाग्राम पर हवा में पुशअप्स लगाते हुए एक शानदार वीडियो डाला और अपनी ही टीम के साथी हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए लिखा, "हार्दिक मुझे आपके हवा में पुशअप्स लगाने का तरीका काफी पसंद आया। जिसको मैंने भी ट्राई किया।"

गौरतलब है कि काफी चोटों से उबरने के बाद हार्दिक पांड्या भी इन दिनों जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने एक्सरसाइज करने के दौरान का वीडियो फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में हार्दिक पुश अप्स करने के साथ आगे छलांग लगाने जैसी कठिन एक्सरसाइज कर रहे हैं। पुशअप्स करना ही अपनेआप में बेहद मेहनत वाला काम होता है। उस पर साथ में आगे छलांग लगाना तो और भी कठिन काम है। ऐसी मेहनत के जरिये हार्दिक की टीम में वापसी की जिज्ञासा को भी आसानी से समझा जा सकता है।

जिसके बाद कप्तान कोहली ने भी हार्दिक पांड्या की हवा में छलांग लगाती हुई पुशअप्स को अब ट्राई किया है।

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट की बात करें तो कोरोना के काले बादल इस साल अक्टूबर माह में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप पर भी मंडरा रहे हैं। जिस पर आईसीसी ने पिछले माह 10 जून को हुई बैठक में इस टूर्नामेंट के भविष्य पर कोई भी अधिकारिक फैसला टाल दिया था। जिसमें अगले साल 2021 में होने वाला महिला टी20 विश्वकप भी शामिल है। बीसीसीआई भी आईसीसी के टी20 विश्वकप के भविष्य के फैसले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। जिससे वो अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित पड़े हुए आईपीएल को सितंबर से नवंबर के बीच करा सके। ऐसे में टी20 विश्वकप अगर स्थगित होता है तो बीसीसीआई के आईपीएल कराने का का रास्ता साफ़ हो सकता है।

Latest Cricket News