A
Hindi News खेल क्रिकेट शादी के रिसेप्शन में विरुष्का ने इस शख़्स के साथ सेल्फी लेकर जीता लोगों का दिल

शादी के रिसेप्शन में विरुष्का ने इस शख़्स के साथ सेल्फी लेकर जीता लोगों का दिल

मुंबई में लोअर परेल में सेंट रेजिस होटल में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने मंगलवार को अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन दिया . इस बीच एक ऐसी घटना हुई कि सब लोग दंग रह गए

kohli, gayan-senanayake, Anushka- India TV Hindi kohli, gayan-senanayake, Anushka

मुंबई में लोअर परेल में सेंट रेजिस होटल में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने मंगलवार को अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन दिया जिसमें क्रिकेट, बॉलीवुड और कॉर्पोरेट जगत की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की. दिग्गज मेहमानों की मौजूदगी से महफिल में चार चांद लग गए. इस बीच एक ऐसी घटना हुई कि सब लोग दंग रह गए. दरअसल स्टेज पर आए एक शख़्स की फोटो वायरल हो गई थी जिसे देखकर विराट-अनुष्का खुद उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए. 

आपकी जानकारी के लिए इस शख़्स का नाम गयान सेनानायके है जो श्रीलंका से है. ये व्यक्ति शारीरिक रुप से विकलांग लेकिन वह हर जगह अपनी पसंदीदा टीम श्रीलंका के मैच देखने जाते हैं. फिलहाल वे इंडिया दौरे पर आई श्रीलंका टीम के साथ आए हुए हैं जिसके साथ अब सिरीज़ ख़त्म हो चुकी है.

हड्डी की बीमारी से हैं ग्रस्त

गयान को हड्डी की बीमारी है जिसकी वजह से वह ठीक से खड़े भी नहीं हो पाते. 36 साल के गयान ने बताया कि वह हर जगह अपनी टीम की हौसला अफ़ज़ाई करने जाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुथैया मुरलीधरन, जेहान मुबारक, महेला जयवर्धने और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के फॉर्मल ऑफिसर जयंत धर्मदास भी इनकी मदद करते हैं। 
सेनानायके को दूसरे देश जाकर क्रिकेट देखने के लिए प्लेन टिकट भी मुहैया कराए जाते हैं.

गयान के मुताबिक जब विराट और रोहित शर्मा को उनकी इस बीमारी का पता चला था तो उन्होंने मदद करने और पैसे देना चाहा लेकिन गयान ने मदद लेने से मना कर दिया था. उनके मुताबिक उनका देश उन्हें पहले ही काफी मदद दे चुका है.

Latest Cricket News