A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुम्बई पुलिस के कल्याण के लिए दान दिए 5-5 लाख रूपए

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुम्बई पुलिस के कल्याण के लिए दान दिए 5-5 लाख रूपए

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस बार कोरोना वॉरियर्स को दान दिया है। जिसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

VIrat Kohli and Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES VIrat Kohli and Anushka Sharma

मुंबई| कोरोना महामारी से इस समय पूरी दुनिया लड़ रही है। सभी बड़ी से लेकर छोटी हस्तियाँ इस जंग में भागीदार बनने के लिए किसी न किसी तरह से प्रयासरत हैं। इस लिस्ट में खेल जगत भी अछुता नहीं रहा है। तमाम खिलाड़ियों ने आगे आकर कोरोना राहत फंड के लिए किसी न किसी तरह से पैसे जुटाकर या फिर दान करके अपने देश के लोगों की मदद की है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस बार कोरोना वॉरियर्स को दान दिया है। जिसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है।

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पुलिस कल्याण के लिये पांच-पांच लाख रूपये का योगदान दिया है।

सिंह ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया, ‘‘विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिये पांच-पांच लाख रूपये योगदान करने के लिये शुक्रिया। आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा। ’’

यह भी पढ़ें- 'ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 विश्व कप का आयोजन लॉजिस्टिक तौर पर चुनौतीपूर्ण होगा'

गौरतलब है कि इससे पहले भी कोहली और अनुष्का ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिये प्रधानमंत्री कोरोना राहत फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत फंड में दान दिया था, हलांकि कोहली और अनुष्का ने कितनी राशि दान में दी इस बात का खुलासा नहीं किया था।

ये भी पढ़ें : जब महेंद्री सिंह धोनी ने ली सुरेश रैना की चुटकी, बोले- ‘तेरी दाढ़ी सफ़ेद हो गई है’

बता दें कि पूरी दुनिया में फैली कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ ठप्प पड़ी हुई हैं। क्रिकेट की बात करें तो 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को बीसीसीआई ने अब अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया है। जबकि दूसरी तरफ अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में कोरोना महामारी के बाद किस तरह खेलों की वापसी होगी इसका सभी फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

( With Agency Bhasa )

Latest Cricket News