A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: ज़हीर ख़ान, सागरिका के रिसेप्शन में जब कोहली और अनुष्का ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: ज़हीर ख़ान, सागरिका के रिसेप्शन में जब कोहली और अनुष्का ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सोमवार को पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान और सागरिका घाटगे की शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने ऐसा डांस किया कि न सिर्फ़ समां बंध गया बल्कि डांस का वीडियो भी वायरल हो गया.

Anushka, Kohli- India TV Hindi Anushka, Kohli

मुंबई: सोमवार को पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान और सागरिका घाटगे की शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में क्रिकेट, खेल और फिल्मी दुनिया की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की जो हैरानी की बात नहीं है लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस समारोह में ऐसा डांस किया कि न सिर्फ़ समां बंध गया बल्कि डांस का वीडियो भी वायरल हो गया. ये वीडिया इतना वायरल हो गया कि धूम मचा रहा है.

दरअसल कोहली और अनुष्का डांस में ऐसे खो गए थे मानो डांस फ़्लोर पर वे दोनों अकेलो हों. दोनों ने एक दूसरे में खोकर ख़ूब ठुमके लगाए. आपको बता दें कि कोहली और अनुष्का ने इससे पहले युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी में भी नाचकर धमाल मचाया था. 

रिसेप्शन में विराट के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हुए थे. रैना और युवराज की वाइफ भी उनके साथ मौजूद थीं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी आकर्षण का केंद्र रहीं. ‍बॉलीवुड से सुष्मिता सेन, चक दे इंडिया स्टार चित्राशी रावत तथा अरशद वारसी ने ग्लैमर का तड़का लगाया.

इस मौक़े पर ज़हीर ने डार्क ब्लू शेरवानी पहन रखी था जबकि सागरिका ने गोल्डन क्रीम कलर का बनारसी लहंगा चोली पहनी थी. उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वेलरी भी पहनी थी.

Latest Cricket News