A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम बताया है।

Virat Kohli, Anushka sharma, sports, cricket- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRAT KOHLI Virat Kohli and Anushka Sharma 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम बताया है। कोहली और अनुष्का की बेटी का नाम वमिका है। हालांकि उन्होंने अपने घर में आई नई मेहमान की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। अनुष्का ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, "हम सभी साथ में प्यार से रहते हैं। जिसमें वामिका ने हमें नए स्तर पर ले जाने का काम किया है। आंसू, हंसी और चिंताए और भावनाएं एक समय पर इन सब चीजों का अनुभव हमें होता है। नींद मुश्किल हो चुकी है लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है। आप सभी के प्रेम और स्नेह के लिए बहुत - बहुत शुक्रिया!" 

आपको बता दें पिछले 11 जनवरी को टीम इंडिया के कप्तान पिता बने थे। विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को यह  जानकारी दी थी। 

इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि, ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी पैदा हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह- विराट।''

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017 के आखिर में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के लगभग तीन साल बाद कोहली ने 27 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर एक फोटो के जरिए घर में आने वाले नन्हे मेहमान की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। कोहली ने ट्वीट कर लिखा था, "हम जनवरी 2021 तक दो से तीन हो जाएंगे।"

Latest Cricket News