A
Hindi News खेल क्रिकेट जब साथ आए कोहली और रॉजर फ़ेडरर

जब साथ आए कोहली और रॉजर फ़ेडरर

नई दिल्ली: भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और टेनिस की दुनिया के दिग्गज रोजर फेडरर जल्द ही अपनी टीम के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। दोनों का मिशन एक है लेकिन खेल वही होगा

जब साथ आए कोहली और रॉजर...- India TV Hindi जब साथ आए कोहली और रॉजर फ़ेडरर

नई दिल्ली: भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और टेनिस की दुनिया के दिग्गज रोजर फेडरर जल्द ही अपनी टीम के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। दोनों का मिशन एक है लेकिन खेल वही होगा जो खेलते रहे हैं यानी फ़ेडरर टेनिस खेलते रहेंगे और कोहली क्रिकेट। फिर ये मिलन क्या है...?

 
दरअसल, विराट कोहली इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की टीम यूएई रॉयल्स के को-प्रमोटर (सह-मालिक) बन गए हैं जिसके कप्तान हैं रॉजर फ़ेडरर। इस टूर्नामेंट के दिल्ली चरण में फेडरर इंडियन एसेस टीम की ओर से खेल चुके हैं, लेकिन दूसरे चरण में वे यूएई रॉयल्स की कप्तानी करेंगे।

फेडरर के अलावा यूएई रॉयल्स की टीम में गोरान इवानसेविच, एना इवानोविच, डेनिएल नेस्टर, क्रिस्टिना मेल्डानोविक और थॉमस बिर्डेच भी शामिल हैं।
 
आईपीटीएल का यूएई चरण 14 से 16 दिसंबर के बीच दुबई के ड्यूटी फ्री टेनिस स्टेडियम में खेला जाएगा। यूएई रॉयल्स टीम के प्रमोटर बनने के बाद विराट कोहली ने मीडिया से कहा, मैं रोजर फेडरर का बहुत बड़ा फैन हूं और इस टीम का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं।

इसके अलावा कोहली ने उम्मीद ज़ाहिर की है कि उनकी टीम इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करेगी। टीम के प्रदर्शन पर विराट ने कहा, यूएई रॉयल्स की टीम में कई महान खिलाड़ी शामिल हैं और मुझे टीम का भविष्य बेहतर दिख रहा है।

विराट कोहली यूएई रॉयल्स में निवेश करने से पहले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम के गोवा फ्रेंचाइजी में भी निवेश कर चुके हैं।

Latest Cricket News