A
Hindi News खेल क्रिकेट दिल्ली पुलिस बढ़ाएगी विराट कोहली और टीम इंडिया की सुरक्षा

दिल्ली पुलिस बढ़ाएगी विराट कोहली और टीम इंडिया की सुरक्षा

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने विराट कोहली और टीम इंडिया पर खतरे की आशंका जताते हुए दिल्ली पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है।

Virat kohli- India TV Hindi Image Source : @BCCI TWITTER Virat kohli

दिल्ली पुलिस को भारत और बांग्लादेश के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में तीन नवंबर को होने वाले टी-20 मैच से पहले कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है। एक सूत्र ने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को एक अनाम पत्र मिला जिसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम खासकर विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं।

एनआईए ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पत्र भेज दिया है। अनाम पत्र में कहा गया है कि केरल के कोझीकोडे स्थित ऑल इंडिया लश्कर कोहली और प्रमुख राजनेताओं को अपना निशाना बना सकता है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि यह पत्र फर्जी भी हो सकता है, लेकिन कोई लापरवाही नहीं बरती जा सकती है। मैच के आयोजन स्थल और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है।

भारत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं, जिनमें से पहला मैच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन मैचों की सीरीज के बाद दो टेस्ट मैच आयेाजित होंगे।

 

 

Latest Cricket News