A
Hindi News खेल क्रिकेट देखिए कैसे विराट कोहली ने अपनी मां के साथ लगाए ठुमके, लेकिन डांस के लिए मनाना नहीं था आसान

देखिए कैसे विराट कोहली ने अपनी मां के साथ लगाए ठुमके, लेकिन डांस के लिए मनाना नहीं था आसान

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इस सेलिब्रिटी कपल 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी। इसके बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन दिया था।

मां के साथ विराट कोहली- India TV Hindi मां के साथ विराट कोहली

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इस सेलिब्रिटी कपल 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी। इसके बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन दिया था। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। 

दिल्ली में हुए रिसेप्शन में में विराट और अनुष्का ने भी जमकर डांस किया था। इन दोनों के साथ में डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इन वीडियोज को फैंस ने काफी पसंद किया था। इनमें विराट कोहली शिखर धवन के बेटे को गोद में लेकर डांस कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा मुंह में नोट दबाकर खूब नाचीं थी। दिल्ली रिसेप्शन में विराट और अनुष्का का डांस तो सभी ने देखा, लेकिन इस रिसेप्शन का एक और खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट अपनी मां को डांस करने के लिए मना रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकाता है विराट की मां बैठी हुई हैं और वो उनके सामने ठुमके लगाते हुए उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए मना रहे हैं। आखिरकार विराट के बार-बार मनाने पर उनकी मां डांस करने के लिए खड़ी हो जाती हैं। 

Latest Cricket News