A
Hindi News खेल क्रिकेट इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स बनाने वाले पहले भारतीय बने विराट कोहली

इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स बनाने वाले पहले भारतीय बने विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने वाले पहले भारतीय बन गए हैं।

<p>इंस्टाग्राम पर 50...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स बनाने वाले पहले भारतीय बने विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी कोहली ने अब तक इंस्टाग्राम पर 930 पोस्ट की हैं और वह सिर्फ 148 लोगों को ही फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स के मामलें में प्रियंका चोपड़ा दूसरी भारतीय हैं। प्रियंका के इंस्टाग्राम पर करीब 49.9 फॉलोअर्स हैं। वहीं, 44.1 फॉलोअर्स के साथ दीपिका पादुकोंण तीसरे स्थान पर हैं।

पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नंबर आता है। रोनाल्डो को 20.3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। इस मामलें में दूसरे नंबर पर अमेरिका की सिंगर एरियाना ग्रांडे हैं जिन्हें 17.5 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। हॉलीवु़ एक्टर ड्वेन जॉनसन 172 मिलियन फॉलोअर्स के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। वनडे और T20 सीरीज के बाद भारतीय टीम कोहली की  कप्तानी में न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए तैयार हैं। 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से वेलिंग्टन में होगा।

Latest Cricket News