A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली उर्फ़ चीकू ने भांगड़ा करके दी नेहरा को विदाई, रोहित-धवन ने भी मचाया धमाल

कोहली उर्फ़ चीकू ने भांगड़ा करके दी नेहरा को विदाई, रोहित-धवन ने भी मचाया धमाल

विराट कोहली एंड कंपनी ने भांगड़ा करके दी आशीष नेहरा को क्रिकेट की दुनियां से विदाई.

virat kohli performs bhangra- India TV Hindi virat kohli performs bhangra

नई दिल्ली: बुधवार को जब आशीष नेहरा अपने क्रिकेट करिअर का आख़िरी ओवर डाल रहे थे तब सभी के ज़हन में दो सवाल थे एक-क्या नेहरा को विकेट मिलेगा और दूसरा-नेहरा की विदाई कैसे होगी. जहां तक पहले सवाल का जवाब है तो नेहरा को विकेट नहीं मिला हालंकि इसके पहले उनकी बॉलिंग पर कैच छूटा था. और जहां तक दूसरे सवाल का जवाब है तो विदाई दो तरह से हुई.

नेहरा ने जैसे ही पारी और अपने अंतिम ओवर की अंतिम गेंद डाली, सभी खिलाड़ियों ने उन्हें घेर लिया और उन्हें एक के बाद एक गले लगाने लगे. इस दौरान नेहरा भावुक भी हो गए और किसी तरह उन्होंने अपने आंसुओं को रोका. इसके बाद उन्होंने खिलाड़ियों के साथ ग्राउंड का चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन किया. अब तक पूरा मामला भावुक ही नज़र आ रहा था जो स्वाभाविक भी है. लेकिन जैसे ही कोहली और शिखर धवन ने उन्हें कंधे पर बैठाया, ग़मगीन माहौल ख़ुशी में तब्दील हो गया. इस मौक़े पर विराट ने जहां भांगड़ा किया वहीं रोहित शर्मा और धवन ने भी ख़ूब धमाल मचाया. और इस तरह नेहरा जी की विदाई हुई.

ग़ौरतलब है कि टी-20 सिरीज़ के पहले मैच में इंडिया ने एक तरफ़ा मैच में न्यूज़ीलैंड को 53 रन से हराया. जीत की नींव ओपनर रोहित (80) और धवन (80) ने रखी जिन्होंने पहले विकेट के लिए 158 रनों की साझेदारी की। इससे पहले भारत के लिए टी-20 में सबसे बड़ी साझेदारी 138 रनों की थी जो रोहित और विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में बनाई थी। रोहित-शिखर ने कैच छूटने का फायदा उठाया और मेहमान टीम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। 

Latest Cricket News