A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v ENG : T20 सीरीज खत्म होते ही कोहली ने IPL को लेकर किया बड़ा ऐलान, दिखेगा नया अवतार

IND v ENG : T20 सीरीज खत्म होते ही कोहली ने IPL को लेकर किया बड़ा ऐलान, दिखेगा नया अवतार

भारत ने पांचवें और अंतिम T20I मैच में इंग्लैंड को 36 रन से हराकर सीरीज 3-2 से अपने नाम की।

<p>IND v ENG : T20 सीरीज खत्म...- India TV Hindi Image Source : GETTY IND v ENG : T20 सीरीज खत्म होते ही कोहली ने IPL को लेकर किया बड़ा ऐलान, दिखेगा नया अवतार 

भारत ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (64 रन) की शानदार पारी के बाद कप्तान विराट कोहली (नाबाद 80 रन) के अर्धशतक से पांचवें और अंतिम T20I मैच में इंग्लैंड को 36 रन से हराकर सीरीज 3-2 से अपने नाम की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 224 रन बनाये। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम जोस बटलर (52 रन) और डेविड मलान (68) के अर्धशतकों के बावजूद 8 विकेट पर 188 रन ही बना सकी।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा, "यह हमारे लिए कंपलीट मैच था। पूरी तरह से विरोधी टीम को मात दी। यहां तक ​​कि इतने ओस के साथ, पिछले गेम की तरह हमने फिर से टोटल का बचाव किया है। आज का गेम कंपलीट था। ऋषभ और अय्यर को मौका नहीं मिलने के बावजूद हमने 225 रन बनाए। ये हमारी बल्लेबाजी की गहराई को दर्शाता है। आज रोहित और मेरे इरादे सकारात्मक थे। हमें पता था कि हम एक-दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं। आज क्लासिक रोहित शर्मा का खेल दिखा। और फिर सूर्या नंबर तीन पर आये और मैच को बड़े स्कोर की ओर ले गए। इसके बाद हार्दिक ने शानदार अंदाज में खत्म किया।"

भूकंप के झटकों के बीच भी टेनिस मैच खेलते रहे खिलाड़ी, हैरतअंगेज Video हुआ वायरल

कप्तान कोहली ने आगे कहा, "मैं IPL में भी ओपनिंग करने जा रहा हूं। पूर्व में मैं कई पॉजिशन पर बल्लेबाजी कर चुका हूं। लेकिन मुझे लगता है कि अभी हमारे पास ठोस मिडिल ऑर्डर है। निश्चित रूप से शीर्ष में रोहित जैसा पार्टनर पसंद करुंगा। जब भी हम में से कोई भी सेट होता है तो अन्य लोग बहुत अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं। ईशान शानदार था। मैं सूर्या से विशेष रूप से प्रसन्न था। भुवी वापस आ रहे हैं और गेंदबाजी कर रहे हैं। अभी जस्सी को वापस आना है। नकारात्मक मामले ज्यादा नहीं है। पंत ने सीरीज में काफी परिपक्वता दिखाई। ऑस्ट्रेलिया में उस सीरीज के बाद ठाकुर का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।"

Latest Cricket News