A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने किया इशारा, तीसरे वनडे में डेब्यू कर सकता है यह धाकड़ बल्लेबाज

कोहली ने किया इशारा, तीसरे वनडे में डेब्यू कर सकता है यह धाकड़ बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इशारों-इशारों में जाहिर किया की वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है।

Ravindra Jadeja, Virat Kohli and Rishabh Pant | JEWEL...- India TV Hindi Ravindra Jadeja, Virat Kohli and Rishabh Pant | JEWEL SAMAD/AFP/Getty Images

पोर्ट ऑफ स्पेन: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इशारों-इशारों में जाहिर किया की वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है। 19 वर्षीय ऋषभ पंत ने अभी तक भारत की ओर से एक भी वनडे मैच नहीं खेला है। उनको इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी में हुए टी20 मैच में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला था जिसमें उन्होंने नाबाद रहते हुए 5 रन बनाए थे।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 30 जून को खेला जाना है। कोहली ने कहा, ‘हम बैठकर टीम में संभावित बदलाव के बारे में फैसला करेंगे। हम एंटिगा जाकर एक बार फिर टीम बनाएंगे और इसमें कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।’ कप्तान कोहली ने तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर अजिंक्य रहाणे का नाम लिया। रहाणे ने दूसरे वनडे मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर भारत के लिए शतकीय पारी खेली।

कोहली ने कहा, ‘रहाणे के पास शीर्ष स्तर पर बल्लेबाजी करने की क्षमता है, लेकिन जब रोहित शर्मा और शिखर धवन टीम के लिए वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हैं, तो यह हमारे लिए और भी शानदार बात हो जाती है। ऐसे में रहाणे हमारे लिए तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर एक विकल्प के रूप में हमेशा मौजूद रहते हैं।’

Latest Cricket News