A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ : न्यूजीलैंड दौर पर जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं कप्तान कोहली, सामने आया ये वीडियो

IND vs NZ : न्यूजीलैंड दौर पर जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं कप्तान कोहली, सामने आया ये वीडियो

टीम इंडिया साल 2020 के सबसे अहम न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। जहां उसने पांच टी20 मैचों की सीरीज के खेले गए पहले दो मैचों में एकतरफा अंदाज में शान से जीत हासिल की है।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTA- VIRAT.KOHLI Virat Kohli

क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजी और कप्तानी के साथ फिटनेस के जुनूनी विराट कोहली अक्सर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग के वीडियो सोशल मीडिया में साझा करते रहते हैं। इसी कड़ी में कोहली ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।  

न्यूजीलैंड दौरे पर गए टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली इन दिनों जिम में काफी मेहनत करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है। जिसमे उन्होंने लिखा, "काम ( फिटनेस ) में खुद को लगाना एक विकल्प नहीं बल्कि और बेहतर करने के लिए जरुर होनी चाहिए।" 

बता दें कि कप्तान विराट कोहली वाली टीम इंडिया साल 2020 के सबसे अहम न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। जहां उसने पांच टी20 मैचों की सीरीज के खेले गए पहले दो मैचों में एकतरफा अंदाज में शान से जीत हासिल की है। जिसके चलते सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इतना ही नहीं टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। जिसमें खुद को फिट रखने के लिए कोहली का फिटनेस में भी कड़ा अभ्यास जारी है।  

Latest Cricket News