A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया के टॉप 10 सेक्सीएस्ट मैन की लिस्ट में शामिल हुए विराट कोहली, जाने उनका स्थान

एशिया के टॉप 10 सेक्सीएस्ट मैन की लिस्ट में शामिल हुए विराट कोहली, जाने उनका स्थान

 विराट कोहली अपने इसी सेक्सी अंदाज के बूते एशिया के टॉप 10 हॉट मर्दों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Virat Kohli

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने बल्ले से धमाल मचाने के साथ-साथ अपने सेक्सी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर उनपर अपने नए-नए लुक की तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं। विराट कोहली अपने इसी सेक्सी अंदाज के बूते एशिया के टॉप 10 हॉट मर्दों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

जी हां, विराट कोहली एशिया के टॉप 10 हॉटेस्ट मर्दों की लिस्ट में 10वें स्थान पर है। इस लिस्ट में  शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन को पीछे छोड़कर एशिया के टॉप 2nd सेक्सिएस्ट मैन बन गए हैं विवियन डीसेना। नंबर वन पर हैं दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस का पूरा ग्रुप सेक्सिएस्ट मैन की लिस्ट में नंबर वन पर हैं।

हाल ही में फोर्ब्स ने टॉप भारतीय रिचेस्ट स्पोर्ट्स पर्सन्स की लिस्ट जारी की है जिसमें विराट कोहली ने टॉप किया है। विराट कोहली साल 2017 में 100.72 करोड़ रुपए की कमाई की थी, लेकिन इस साल उनकी यह कमाई दो गुनी से भी अधिक हो गई है। फोर्ब्स के अनुसार विराट कोहली ने इस साल 228.09 करोड़ रुपए की कमाई की है।

विराट कोहली ने लगातार दो बार यह कारनाम किया है। पिछले साल भी सबसे अमीर भारतीय खिलाड़ियों की सूची में में विराट कोहली टॉप पर थे। वहीं बात भारत के सबसे अमीर सेलीब्रिटीज की करें तो उसमें विराट कोहली दूसरे साथान पर है। विराट से ऊपर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हैं, जिन्होंने साल 2018 में 253.25 करोड़ रुपए की कमाई की है।

विराट कोहली से नीचे इस सूची में भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी है। धोनी ने साल 2018 में 101.77 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस सूची में पहली बार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज मनीष पांडे ने भी जगह बनाई है। बुमराह ने साल 2018 में 16.42 करोड़ रुपए कमाए है तो वहीं मनीष ने 13.08 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Latest Cricket News