A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs WI: 'सुपरमैन' बने कप्तान विराट कोहली, बाउंड्री के पास लपका अद्भुत कैच

IND vs WI: 'सुपरमैन' बने कप्तान विराट कोहली, बाउंड्री के पास लपका अद्भुत कैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शेमरॉन हेटमायर का सुपरमैन अंदाज में एक अद्भुत कैच लपका।

Virat kohli, kohli catch, superman,virat Kohli catch, Shimron Hetmyer, india vs West indies T20I- India TV Hindi Image Source : BCCI.TV Virat kohli

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। हालांकि फील्डिंग के दौरान उन्होंने एक ऐसा कैच लपका जिसे देखकर दर्शक दीर्घा में मौजूदा लोगों की सांसे थम सी गई। कोहली ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर बाउंड्री रोप के बिल्कुल नजदीक 'सुपरमैन' अंदाज में एक अद्भूत कैच लपका।

विराट कोहली ने भारतीय पारी के 14वें ओवर की चौथी गेंद पर वेस्टइंडीज के लिए तेजी से रन बना रहे शेमरान हेटमायर का शानदार कैच लपका। 

इससे पहले रवींद्र जडेजा के द्वारा कराए जा रहे इस ओवर में हेटमायर लगातार दो छक्के लगा चुके थे। तीसरी गेंद पर भी हेटमायर ने फिर से एक बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन कोहली ने एक मुश्किल कैच पकड़कर हेटमायर के पारी का अंत कर दिया।

हेटमायर अपनी इस पारी में 14 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 23 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने कुल तीन छ्क्के लगाए। इससे पहले वह भारतीय गेंदबाजों के आगे संघर्ष करते नजर आ रहे थे।

 

Latest Cricket News