A
Hindi News खेल क्रिकेट शमी की बेटी के साथ यूं थिरके कोहली कि वीडियो हो गया वायरल

शमी की बेटी के साथ यूं थिरके कोहली कि वीडियो हो गया वायरल

वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों में हराकर सिरीज़ भी अपने नाम करने पर टीम इंडिया ने एक बार फिर अपने अंदाज़ में जश्न मनाया। इस मौक़े पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जमकर नांचे और वो भी साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं बल्कि शमी की बेटी के साथ।

Kohli- India TV Hindi Kohli

टेस्ट सिरीज़ में 3-0 के बाद श्रीलंका के ख़िलाफ़ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों में हराकर ये सिरीज़ भी अपने नाम करने पर टीम इंडिया ने एक बार फिर अपने अंदाज़ में जश्न मनाया। इस मैक़े पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जमकर नांचे और वो भी साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं बल्कि तेज़ गेंदबाज़ शमी की बेटी के साथ। इसका वीडिया भी बनाया गया जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली मोहम्मद शमी की बेटी के साथ डांसिंग फ्लोर पर थे। कप्तान कोहली हमेशा की तरह अच्छा डांस कर रहे थे और उनका साथ दे रहीं थीं शमी की 2 साल की बेटी आईराह। मस्ती में झूमते हुए दोनों ने डांस फ्लोर पर अपना जलवा दिखाया।

मोहम्मद शमी ने दोनों के डांस का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। डांस करते हुए शमी की 2 साल की बेटी बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। मस्ती में डांस करते हुए आईराह जब अपने हाथ यहां-वहां हिलाती हैं तो विराट कोहली भी उन्हें कॉपी करने लगते हैं। आईराह गोल-गोल घूमकर डांस करती हैं तो कोहली भी उनका साथ देते हैं और खुद भी गोल-गोल घूमना शुरू कर देते हैं। 

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 1600 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। 2 साल की आईराह के डांस करते हुए वीडियो की सभी ने तारीफ की और इसे बड़ा ही प्यारा पल बताया।

आपको बता दें कि टीम इंडिया श्रीलंका को पहले 3 वनडे में हरा कर वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी है। अब अगले दो मैच महज औपचारिक मात्र रह गए हैं। चौथा वनडे 31 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा.

Latest Cricket News