A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली के बाहर होने पर बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा ने बताई वजह

विराट कोहली के बाहर होने पर बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा ने बताई वजह

फाइनल मैच में विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

विराट कोहली और रोहित...- India TV Hindi विराट कोहली और रोहित शर्मा

तीसरा टी20 मैच शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम और फैंस तब हैरान रह गए जब टॉस के लिए विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा उतरे। कोहली के ना आने से फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल पैदा होने लगे। आखिर इतना बड़ा मैच था और ऐसे में कोहली का टीम में ना होना फैंस के लिए बड़े झटके से कम नहीं था। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर क्यों कोहली टीम में नहीं हैं? आखिर कोहली फिट तो हैं। फैंस के इन सभी सवालों के जवाब रोहित शर्मा ने दिए।

इस वजह से नहीं खेले फाइनल: तीसरे मैच में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने कोहली के बाहर होने की जानकारी दी। रोहित ने कहा, 'कोहली की पीठ में तकलीफ है और उन्हें आराम की जरूरत थी। इस कारण वो फाइनल मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को मौका मिला है और उसके लिए खुद को साबित करने का ये अच्छा मौका है।' साफ है कोहली पीठ में तकलीफ के कारण तीसरे टी20 से बाहर हुए और इसी वजह से रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली।

फाइनल टी20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में 3 बदलाव हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका में लगभग मेहमान बनकर गए दिनेश कार्तिक को विराट कोहली, अक्षर पटेल को युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह को जयदेव उनादकट की जगह टीम में शामिल किया गया है। 

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शारदुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह। 

Latest Cricket News