A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली ने नए साल में अपनाया नया हेयरस्टाइल, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

विराट कोहली ने नए साल में अपनाया नया हेयरस्टाइल, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

कोहली के इस नए हेयरस्टाइल को लोकप्रिय स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने अंजाम दिया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली ने अपनी नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें साझा की हैं।

Virat Kohli with New Hair Style- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - VIRAT.KOHLI Virat Kohli with New Hair Style

नए साल में टीम इंडिया नए जोश के साथ श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज करेगी। जिसके लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना नया हेयर स्टाइल लिया है। मैदान के अंदर अपनी बल्लेबाजी और आक्रमक शैली के लिए जाने वाले कोहली मैदान के बाहर अपने लुक के कारण भी काफी चर्चा में रहते हैं। जिसके चलते नए लुक को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया वो वायरल हो गया।

Image Source : InstagramVirat Kohli

कोहली के इस नए हेयरस्टाइल को लोकप्रिय स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने अंजाम दिया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली ने अपनी नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें साझा की हैं। इस कटिंग में कोहली के साइड के बाल शेव किये गए हैं जिसे फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। 

Image Source : InstagramVirat Kohli

हालांकि विराट कोहली ने नए साल का जश्न पत्नी अनुष्का शर्मा संग स्विट्ज़रलैंड की वादियों में मनाया था। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, करीना कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल भी पार्टी करते नजर आए थे।  

बता दें कि टीम इंडिया को कोहली की कप्तानी में 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज और उसके बाद 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है। जिसके बाद साल के सबसे अहम न्यूजीलैंड के लम्बे दौरे के लिए रवाना होना है।

Latest Cricket News