A
Hindi News खेल क्रिकेट RCB के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर अब विराट कोहली ने जताई हैरानी, कहा- कोई मदद चाहिए

RCB के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर अब विराट कोहली ने जताई हैरानी, कहा- कोई मदद चाहिए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और पोस्ट हटा लिए हैं। RCB के इस कारनामे से न केवल फैन्स बल्कि टीम के खिलाड़ी भी हैरान हैं। 

<p>RCB के सोशल मीडिया...- India TV Hindi Image Source : PTI RCB के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर अब विराट कोहली ने जताई हैरानी, कहा- कोई मदद चाहिए

आईपीएल 2020 का आगाज होने में अब 50 दिन से भी कम का समय बचा है और इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे फैन्स के साथ-साथ टीम के खिलाड़ी भी काफी हैरान हैं।

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और पोस्ट हटा लिए हैं। RCB के इस कारनामे से न केवल फैन्स बल्कि टीम के खिलाड़ी भी हैरान हैं। इन खिलाड़ियों में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली शामिल हैं। विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "पोस्ट गायब हैं और कप्तान को सूचित नहीं किया जाता है। RCB मुझे बताएं कि क्या आपको किसी मदद की ज़रूरत है।"

कोहली से पहले RCB के इस फैसले पर युजवेंद्र चहल और डिविलियर्स भी हैरानी जता चुके हैं। चहल ने ट्विटर पर लिखा, "अरे RCB क्या गुगली है यह? आपकी प्रोफ़ाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहाँ गए?" 

युजवेंद्र चहल के बाद एबी डिविलियर्स ने RCB को टैग करते हुए ट्वीट किया, "हमारे सोशल मीडिया अकाउंट के साथ क्या हुआ? उम्मीद है कि यह सिर्फ एक रणनीति है।"

गौरतलब है कि RCB के इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोफाइल फोटो गायब कर दिया गया है। यही नहीं, सभी पोस्ट भी डिलीट कर दी गई हैं। इसके अलावा नाम भी बदलकर सिर्फ 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया गया है। 

Latest Cricket News