A
Hindi News खेल क्रिकेट कोच के रूप में रवि शास्त्री को दोबारा देखना चाहते हैं विराट कोहली

कोच के रूप में रवि शास्त्री को दोबारा देखना चाहते हैं विराट कोहली

वेस्टइंडीज टूर से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विराट कोहली से पूछा गया कि अगर टीम मैनेजमेंट कोच के पद के लिए उनसे राय मांगती है तो वो क्या करेंगे। 

विराट कोहली और रवि शास्त्री- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली और रवि शास्त्री

भारतीय कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप 2019 तक ही था, लेकिन अब वेस्टइंडीज टूर के लिए उनका कार्यकाल बढ़ा दिया है। वहीं टीम मैनेजमेंट ने कोच के पद के लिए आवेदन भी मांग लिए है, लेकिन हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शास्त्री को ही कोच के रूप में देखने की इच्छा जताई।

वेस्टइंडीज टूर से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब विराट कोहली से पूछा गया कि अगर टीम मैनेजमेंट कोच के पद के लिए उनसे राय मांगती है तो वो क्या करेंगे। इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह अपनी राय जरूर रखेंगे। रही बात कोच शास्त्री की तो उनका टीम का साथ तालमेल अच्छा है हम शास्त्री को कोच के रूप में जारी रखना चाहेंगे।

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने टीम के कोचिंग स्टाफ को चुनने के लिए नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन किया है जिसमें कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांथा रंगास्वामी हैं। कोहली ने कहा कि नई सीएसी ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया हैे। 

कप्तान ने कहा, "सीएसी ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है। रवि भाई के साथ हमने अच्छा काम किया है। सीएसी अगर मुझसे मेरी राय मांगेगी तो मैं दूंगा लेकिन अभी तक मुझसे कुछ पूछा नहीं गया है।"

विंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू हो रहा है जहां टीम तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। 

Latest Cricket News