A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने मयंक को बताया था बेस्ट प्रोटीन शेक बनाने वाला खिलाड़ी, अब सैनी ने ली चुटकी

कोहली ने मयंक को बताया था बेस्ट प्रोटीन शेक बनाने वाला खिलाड़ी, अब सैनी ने ली चुटकी

कोरोना वायरस महामारी के इस संकट के समय में भारतीय क्रिकेट टीम भले ही मैदान से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए सभी एक-दूसरे से संपर्क में हैं। 

<p>कोहली ने मयंक को...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @VIRAT.KOHLI कोहली ने मयंक को बताया था बेस्ट प्रोटीन शेक बनाने वाला खिलाड़ी, अब सैनी ने ली चुटकी

कोरोना वायरस महामारी के इस संकट के समय में भारतीय क्रिकेट टीम भले ही मैदान से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए सभी एक-दूसरे से संपर्क में हैं। हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने शो ओपन नेट्स विद मयंक में भारतीय कप्तान विराट कोहली को इनवाइट किया। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी दिलचस्प बात हुई।

क्रिकेट के इतर इस बातचीत में मयंक ने कोहली से एक मजेदार सवाल किया जिसमें उन्होंने पूछा कि टीम इंडिया में सबसे अच्छे प्रोटीन शेक बनाने वाला खिलाड़ी कौन है। इस सवाल के जवाब में कोहली ने हंसते हुए कहा, "मुझे पता है कि आप ऐसा क्यों पूछ रहे हैं। मैं सबसे पहले आपका नाम लूंगा, नवदीप सैनी भी अच्छा प्रोटीन शेक बनाते हैं और फिर मैं खुद को रखूंगा।"

इस बातचीत का वीडियो भारतीय तेज गेंदबाजी नवदीप सैनी ने अब अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और कोहली से वादा किया है अगली बार प्रोटीन शेक या स्मूदी बनाने में वह पहला नंबर हासिल करेंगे। नवदीप ने लिखा, "Haha! मैं वादा करता हूं कि अगली बार जब आप मुझसे स्मूदी बनवाएंगो तो मैं पहला नंबर लाऊंगा। तब तक मुझे इस प्रशंसा को स्वीकार करने की अनुमति दें, कप्तान! धन्यवाद।"

गौरतलब है कि कोहली ने मयंक अग्रवाल के शो ओपन नेट्स विद मयंक में मैदान के अंदर और बाहर की कई सारी चीजों पर बात की। इस दौरान कोहली ने रैपिड फॉयर राउंड में क्वारंटीन में अपने सबसे बेहतरीन पल का भी खुलासा किया। कोहली ने बताया कि  उन्होंने पहली बार अनुष्का के जन्मदिन पर केक बनाया था जो उनका सबसे अच्छा क्वारंटीन पल था क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में कभी केक नहीं बनाया था।

Latest Cricket News