A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs SL: पुराने मोबाइल फोन से कोहली के फैन ने बनाया शानदार 'चित्र', मिला ऑटोग्राफ

Ind vs SL: पुराने मोबाइल फोन से कोहली के फैन ने बनाया शानदार 'चित्र', मिला ऑटोग्राफ

राहुल पारेख नाम के इस फैन ने मोबाइल फोन और तारों का इस्तेमाल कर तीन दिन में इसे अंतिम रूप दिया है।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : @BCCI VIDEO GRAB Virat Kohli

टीम इंडिया गुवाहटी के बासपारा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ आज ( 5 जनवरी ) साल 2020 का पहला टी20 मैच खेलेगी। ऐसे में मैच से पहले कप्तान विराट कोहली के फैन ने अद्भुत कारनामा करके दिखाया है। उसने कोहली को एक चित्र गिफ्ट किया है जो कि पुराने मोबाइल फोन से बना हुआ है।  

राहुल पारेख नाम के इस फैन ने मोबाइल फोन और तारों का इस्तेमाल कर तीन दिन में इसे अंतिम रूप दिया है। जिसके बाद कोहली भी अपने इस फैन की कला से काफी प्रभावित नजर आए और उन्होंने ऑटोग्राफ दिया।

इस बात की जानकारी बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट (बीसीसीआई) ने विडियो शेयर करके दी है। बीसीसीआई ने कोहली और उनके इस फैन का विडियो शेयर करते हुए लिखा, "पुराने फोन से शानदार कलाकृति बनाना, यह एक फैन का प्यार है विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए।"

इस विडियो में फैन ( राहुल ) का कहना है, 'मैंने यह चित्र पुराने मोबाइल फोन और तारों से बनाया है। इसे बनाने के लिए मैंने तीन दिन तक रात-दिन मेहनत की है। कोहली सर ने मुझे ऑटोग्राफ दिया है। जब वह मुझसे मिलने आए तो मेरे दिल की धड़कनें बढ़ गईं। मुझे कुछ महीने पहले ही पता चला था कि कोहली गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने आ सकते हैं।'

गौरतलब है कि इस दशक में विराट कोहली के बल्ले से दुनिया के हर कोने में रन बरसे हैं। जिसके चलते उनके फैंस भी दुनिया के हर कोने में पाए जाते हैं। यही कारण है कि हमें कोहली के प्रति उनके फैंस का प्यार अक्सर देखने को मिलता रहता है। 

बता दें कि टीम इंडिया आज साल का पहला टी20 मैच खेलने श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी। जिसमें सभी को कप्तान विराट कोहली से आशा होगी कि वो मैदान में चौके-चक्के बरसाकर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाए।  

Latest Cricket News