A
Hindi News खेल क्रिकेट इशांत और कप्तानी पर कोई जवाब नहीं देना चाहता: कोहली

इशांत और कप्तानी पर कोई जवाब नहीं देना चाहता: कोहली

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी नयी आक्रामकता के कारण मैदान पर कुछ झड़पें हुई और खिलाडि़यों को आलोचना सहनी पड़ी लेकिन टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आज इस रवैये को लेकर मचे होहल्ले

इशांत और कप्तानी पर...- India TV Hindi इशांत और कप्तानी पर कोई जवाब नहीं देना चाहता: कोहली

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी नयी आक्रामकता के कारण मैदान पर कुछ झड़पें हुई और खिलाडि़यों को आलोचना सहनी पड़ी लेकिन टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने आज इस रवैये को लेकर मचे होहल्ले पर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया। भारतीय तेज गेंदबाजी के अगुआ इशांत शर्मा को हाल में श्रीलंका के खिलाफ हुई श्रृंखला के दौरान अपने आक्रामक व्यवहार के कारण एक मैच का प्रतिबंध झेलना पड़ा। पूर्व क्रिकेटरों बिशन सिंह बेदी और संजय मांजरेकर ने उनके मैदानी व्यवहार की कड़ी आलोचना की।

कोहली से पूछा गया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को इशांत की अनुपस्थिति से कितना नुकसान होगा, उन्होंने कहा, मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे रहा हूं। पहले क्या हुआ, आगे क्या होने जा रहा है, कप्तान या फिर कोच किसी भी मसले पर मैं कुछ नहीं कहूंगा।
कोहली से यह पूछा भी नहीं गया था कि भारत का अगला संभावित कोच कौन हो सकता है लेकिन उन्होंने खुद ही जोड़ दिया कि वह इससे जुड़े सवाल का जवाब नहीं देंगे।

विराट लगातार कहते रहे हैं कि टीम के मेंटर के रूप में रवि शास्त्री उनकी पहली पसंद रहेंगे। कोहली से जब किसी ने पूछा कि क्या कप्तान बनने से वह एक खिलाड़ी के रूप में निखरे हैं, उन्होंने कहा, यह अच्छा सवाल है लेकिन यह भी कप्तानी से जुड़ा हुआ है।

Latest Cricket News