A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कुछ समय पहले ही लगा था 'प्रतिबंध'

कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कुछ समय पहले ही लगा था 'प्रतिबंध'

 भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। टी20 सीरीज अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। 

<p>विराट-अनुष्का</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER विराट-अनुष्का

लंदन। भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। टी20 सीरीज अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। अब कोहली का निशाना 1 अगस्त से शुरू हो रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने पर है। हालांकि उससे पहले कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इंग्लैंड को एंज्वॉय कर रहे हैं।

दरअसल विराट के साथ अनुष्का भी इस वक्त इंग्लैंड में ही वक्त बिता रही हैं। कोहली और अनुष्का अपने फैंस के लिए समय-समय पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। रविवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है। विराट कोहली ने सेल्फी पोस्ट की है जिसमें अनुष्का शर्मा विराट के साथ नजर आ रही है। 

इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक उनके इस फोटो पर 1 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इंग्लैंड में 1 अगस्त से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के बीच में कप्तान विराट अपनी निजी जिदंगी के लिए कुछ पल निकाल ही लेते हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में विराट ने अनुष्का के साथ रहने पर अपनी खुशी का इजहार भी किया है। 

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है। अनुष्का शर्मा की वरुण धवन के साथ सुई धागा फिल्म आने वाले हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा अनुष्का शर्मा शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे पर कम से कम पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स से दूर रहने को कहा था।

Latest Cricket News