A
Hindi News खेल क्रिकेट सड़क पर कूड़ा फेंकने वालों को विराट कोहली ने सुनाई खरी-खोटी, शेयर किया अनुष्का शर्मा का वीडियो

सड़क पर कूड़ा फेंकने वालों को विराट कोहली ने सुनाई खरी-खोटी, शेयर किया अनुष्का शर्मा का वीडियो

विराट कोहली सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटते।

<p>विराट कोहली और...- India TV Hindi विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान तो हैं ही इसके अलावा वो समाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में कोहली ने फिटनेस चैलेंज करके इसका एक और उदाहरण पेश किया था। अब कोहली ने एक और ऐसा काम किया है जिससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा, 'इन लोगों को सड़क पर कूड़ा फेंकते देखा और इन्हें सही नसीहत दी। सफर करते हैं महंगी गाड़ियों में और दिमाग का इस्तेमाल नहीं करते। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? हां सही! अगर आप कुछ गलत होता देखें तो ऐसा ही करें और जागरूकता फैलाएं।'कोहली ने अपने ट्वीट में अनुष्का को भी टैग किया। 

अब आपको पूरा मामला बताते हैं। दरअसल, कोहली ने अनुष्का का जो वीडियो शेयर किया है उसमें अनुष्का एक कारवाले को इसलिए फटकार लगाती दिख रही हैं क्योंकि वो कारवाला सड़क पर कूड़ा फेंक रहा था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुष्का की सामने वाली कार में बैठा शख्स कार से कूड़ा फेंक रहा था जिसे देखकर अनुष्का को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसकी क्लास लगा दी। अनुष्का उसे कूड़ेदान के इस्तेमाल की भी सलाह दे रही थीं।

कोहली ने अनुष्का के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया और ऐसे लोगों को उन्होंने भी सलाह दी। आपको बता दें कि कोहली पीएम मोदी के कई अभियानों का समर्थन करते नजर आ चुके हैं। स्वच्छ भारत अभियान भी उन्हीं में से एक है। कई सेलेब्रिटी इस अभियान से जुड़े हैं और हर किसी से अपने आस-पास साफ-सफाई रखने की बात करते हैं। कोहली को भी कई मौकों पर मैचों के दौरान स्टेडियम से खाली बोतलों को कूड़ेदान में डालते दिखे हैं। 

Latest Cricket News