A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज सीरीज के लिए कोहली ने शुरु की अपनी तैयारी, जिम में कुछ इस अंदाज में बहा रहे हैं पसीना

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए कोहली ने शुरु की अपनी तैयारी, जिम में कुछ इस अंदाज में बहा रहे हैं पसीना

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बार फिर जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। 

विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली

वर्ल्ड कप 2019 में भारत का सपना सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद टूट गया। राउंड रोबिन मुकाबलों में 15 अंकों के साथ टीम इंडिया ने अंक तालिका में टॉप किया था, लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से मिली एक हार ने उनका वर्ल्ड कप का सफर खत्म कर दिया। विराट कोहली अब इस हार को भुलाकर वेस्टइंडीज की आगमी सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं।

हाल ही में विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बार फिर जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। विराट कोहली जिस तरह जिम में मेहनत करते हैं वो टीम के बाकी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है'

बता दें, वर्ल्ड कप के बाद कहा जा रहा था कि विराट कोहली वेस्टइंडीज की सीरीज पर छोटे फॉर्मेट के मैच नहीं खेलेंगे और वो आराम करेंगे, लेकिन अब खबर यह है कि वर्ल्ड कप में टीम के परफॉर्मेंस को देखते हुए विराट कोहली ने तीनों फॉर्मेट खेलने का फैसला किया है इस वजह से वो इतनी मेहनत कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज टूर के लिए टीम का ऐलान 19 जुलाई यानी आज होना थे, लेकिन कुछ दिक्कतों के कारण टीम के ऐलान को एक दिन के लिए टाल दिया गया है। अब वेस्टइंडीज टूर के लिए टीम इंडिया का चयन 20 जुलाई को होगा। इस चयन में देखने वाली बात यह होगी कि नंबर चार पर चयनकर्ता किस युवा खिलाड़ी को मौका देते हैं और साथ ही धोनी के रोल पर भी सबकी नजरें रहेंगी।

Latest Cricket News