A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: देखिए कोहली का बुलेट थ्रो, बाउंड्री से किए गए डायरेक्ट थ्रो पर उड़ा दी गिल्लियां

VIDEO: देखिए कोहली का बुलेट थ्रो, बाउंड्री से किए गए डायरेक्ट थ्रो पर उड़ा दी गिल्लियां

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में 9 विकेट से जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर अपना दबदबा बरकरार रखा।

virat throw- India TV Hindi virat throw

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में 9 विकेट से जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर अपना दबदबा बरकरार रखा। लेकिन इस मैच में टीम इंडिया की जीत से ज्यादा चर्चे हो रहे हैं भारतीय कप्तान विराट कोहली के उस थ्रो के जिसने धोनी को भी उनका मुरीद बना दिया है। कप्तान कोहली ने लॉन्ग ऑन से सटीक थ्रो जमाया, जिसका शिकार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेन क्रिस्टियन बने। विराट कोहली के बुलेट थ्रो ने महेंद्र सिंह धोनी का दिल भी जीत लिया।  कोहली इस जबरदस्त थ्रो पर धोनी बेहद खुश नजर आए।

दरअसल 19वें ओवर में डेन क्रिस्टियन ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर मिड ऑन क्षेत्र में शॉट खेला और दो रन दौड़ने के लिए कॉल की। लेकिन जब फील्डर विराट कोहली हों तो आपके लिए दो रन चुराना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होने के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ फील्डर भी हैं।

लॉन्ग ऑन बाउंड्री में फील्डिंग कर रहे कोहली ने शानदार थ्रो फेंका और इतनी दूर से फेंकी गई गेंद सीधे विकेटकीपर छोर के स्टंप्स पर टकराई और डेन क्रिस्टियन रन आउट हो गए। क्रिस्टियन ऑस्ट्रेलिया के आठवें विकेट के रूप में आउट हुए। क्रिस्टियन ने 12 गेंदों में सिर्फ 8 रन बनाए। इसके तुरंत बाद बारिश होने लगी और 19वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के 118/8 के स्कोर के साथ मैच रुक गया। डकवर्थ लुइस नियम के तहत भारत को 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य मिला। जिसे भारत ने को 5.3 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

वीडियो देखें:

Latest Cricket News