A
Hindi News खेल क्रिकेट जीत के साथ टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज करने के बाद समुद्र किनारे मस्ती करते दिखी कोहली एंड कंपनी, देखें तस्वीरें

जीत के साथ टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज करने के बाद समुद्र किनारे मस्ती करते दिखी कोहली एंड कंपनी, देखें तस्वीरें

कोहली के अलावा टीम इंडिया के स्पिनर्स भी समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 

विराट कोहली और अनुष्का संग समुद्र किनारे मस्ती करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी- India TV Hindi Image Source : @RASHWIN99 INSTAGRAM विराट कोहली और अनुष्का संग समुद्र किनारे मस्ती करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी

टेस्ट चैंपियनशिप के अपने पहले मैच में भारत ने विंडीज को उसी के घर पर करारी शिकस्त देकर सीरीज का आगाज जीत के साथ किया। इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मौज-मस्ती करते हुए दिखाई दिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और आर अश्विन की क्रूज की एक तस्वीर सामने आई है।

इस तस्वीर को टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने पोस्ट करते हुए लिखा "एंडलेस ब्लूज।" वहीं अश्विन ने इसी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिख "समुद्रतट + सूर्यास्त + अच्छी कंपनी।"

कोहली के अलावा टीम इंडिया के स्पिनर्स भी समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिखाई दिए। कुलदीप यादव ने रविंद्र जडेजा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें ये दोनों स्पिनर जेट स्की में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। कुलदीप ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा "बाहर और सुंदर एंटीगुआ में,"

उल्लेखनीय है, विंडीज को पहले टेस्ट मैच में रिकॉर्ड 318 रन से मात देने में जसप्रीत बुमराह और अजिंक्या रहाणे ने अहम भूमिका निभाई। भारत को मेजबानों के खिलाफ अगला टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेलना है ऐसे में इन खिलाड़ियों से एक बार फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Latest Cricket News