A
Hindi News खेल क्रिकेट प्रो कबड्डी लीग के मुंबई लेग में शामिल होंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली, गाएंगे राष्ट्रगान

प्रो कबड्डी लीग के मुंबई लेग में शामिल होंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली, गाएंगे राष्ट्रगान

मुंबई लेग का पहला मैच महाराष्ट्र डर्बी होगा, जो यू-मुम्बा और पुनेरी पल्टन के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले कोहली राष्ट्रगान भी गाएंगे। 

प्रो कबड्डी लीग के मुंबई लेग में शामिल होंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली, गाएंगे राष्ट्रगान- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES प्रो कबड्डी लीग के मुंबई लेग में शामिल होंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली, गाएंगे राष्ट्रगान

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली प्रो-कबड्डी लीग के सातवें सीजन के मुंबई लेग में शामिल होंगे। कोहली शनिवार से शुरू होने वाले लेग में कबड्डी के रोमांचक खेल का लुत्फ उठाएंगे।

मुंबई लेग का पहला मैच महाराष्ट्र डर्बी होगा, जो यू-मुम्बा और पुनेरी पल्टन के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले कोहली राष्ट्रगान भी गाएंगे। यह मुकाबला इसलिए भी खास है क्योंकि यू-मुम्बा के पूर्व कप्तान अनुप कुमार सातवें सीजन में पुनेरी पल्टन के कोच बने हैं। 

भारतीय कप्तान मुंबई के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) के स्टेडियम में मौजूद होंगे और दर्शकों के साथ मैच का आनंद लेंगे। दिन का दूसरा मैच बंगाल वॉरियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा।

Latest Cricket News