A
Hindi News खेल क्रिकेट तो दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, तस्वीरों में देखिए मुंबई के आलीशान अपार्टमेंट में होंगे शिफ्ट

तो दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, तस्वीरों में देखिए मुंबई के आलीशान अपार्टमेंट में होंगे शिफ्ट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली में हुई इस गुपचुप शादी के बाद विराट कोहली अनुष्का के साथ मुंबई शिफ्ट होने की तैयारी में हैं।

विराट-अनुष्का- India TV Hindi विराट-अनुष्का

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली में हुई इस गुपचुप शादी के बाद विराट कोहली अनुष्का के साथ मुंबई शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। वैसे तो विराट का घर दिल्ली में है लेकिन वो अब गुरुग्राम में रहते हैं। लेकिन अब शादी के बाद वो अपने ससुराल यानि मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। विराट ने मुंबई में लक्जरी अपार्टमेंट की 35वीं मंजिल पर सी फेसिंग फ्लैट लिया है। इस फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपए है।

विराट ने 7,717 स्क्वॉयर फीट वाले इस फ्लैट को 34 करोड़ रुपए में खरीदा है। इस अपार्टमेंट में विराट के क्लोज फ्रेंड युवराज सिंह उनके पड़ोसी हैं। युवराज ने पहले ही इसकी 29वीं मंजिल पर एक फ्लैट बुक करवा रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट-अनुष्का के इस फ्लैट में 5 बेडरूम होंगे। कोहली इस फ्लैट को अपने हिसाब से तैयार करवा रहे हैं। विराट का यह अपार्टमेंट ओंकार डेवलपर तैयार कर रहा है।

अनुष्का अपनी फैमिली के साथ मुंबई में बद्रीनाथ टॉवर्स में रहती हैं। शादी के बाद वह विराट के साथ इसी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगी। सूत्रों की मानें तो दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद ये सेलिब्रिटी कपल अपने सपनों के घर में शिफ्ट हो जाएगा।

Latest Cricket News