A
Hindi News खेल क्रिकेट अंबाती रायुडू के संन्यास लेने पर आया विराट कोहली का बयान, सहवाग ने जताई सहानुभूति

अंबाती रायुडू के संन्यास लेने पर आया विराट कोहली का बयान, सहवाग ने जताई सहानुभूति

रिजर्व में नाम होने के बावजूद, शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने पर उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया और ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह मौका दिया गया।

अंबाती रायुडू के संन्यास लेने पर आया विराट कोहली का बयान, सहवाग ने भी जताई सहानुभूति - India TV Hindi Image Source : TWITTER अंबाती रायुडू के संन्यास लेने पर आया विराट कोहली का बयान, सहवाग ने भी जताई सहानुभूति 

नई दिल्ली। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बुधवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की। संन्यास लेने की घोषणा के बाद से ही ट्विटर पर अंबाती रायुडू को लेकर तमाम क्रिकेट दिग्गज तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खुद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रायुडू को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। विराट कोहली ने ट्वीट कर रायडू को शानदार व्यक्ति बताया। 

बता दें कि रायुडू को विश्व कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। रिजर्व में नाम होने के बावजूद, शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने पर उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया और ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह मौका दिया गया। माना जा रहा है कि इसी बात से आहत रायुडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। कोहली ने ट्वीट कर लिखा- "आगे के लिये शुभकामनाएं। तुम शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हो।"  

कोहली से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू के लिए विश्व कप टीम से अनदेखी पीड़ादायक रही होगी। सहवाग ने ट्वीट किया, ‘‘अंबाती रायुडू के लिए विश्व कप से अनदेखी निश्चित तौर पर काफी पीड़ादायक रही होगी। मैं संन्यास के बाद उन्हें जीवन में शुभकामनाएं देता हूं।’’ 

Latest Cricket News