A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली समेत क्रिकेट जगत ने इस खास अंदाज में दी फैंस को 'वूमेंस डे' की बधाई

विराट कोहली समेत क्रिकेट जगत ने इस खास अंदाज में दी फैंस को 'वूमेंस डे' की बधाई

पूरी दुनिया में आज यानी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (वुमेन्स डे) के रूप में मनाया जा रहा है।

<p>विराट कोहली ने इस खास...- India TV Hindi Image Source : GETTY विराट कोहली ने इस खास अंदाज में दी फैंस को 'वूमेंस डे' की शुभकामनाएं

पूरी दुनिया में आज यानी 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (वुमेन्स डे) के रूप में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को वुमेन्स डे की बधाई दी है। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। समाज की ताकत महिलाओं की ताकत है।"

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी अपनी पत्नी और भारत की स्टार स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल कार्तिक को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी। दिनेश कार्तिक ने अपनी वाइफ के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "जब आप मजबूत और बोल्ड महिला की बात कहते हैं, तो यह वह है जिसके बारे में मैं सोचता हूं! ऐसी सभी शक्तिशाली महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं ... आप सभी इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं!"

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी ट्विटर पर वूमेंस डे विश किया। पंत ने ट्वीट किया, "International Womens Day पर मैं अपने आसपास की उन सभी महिलाओं को सलाम करता हूं जो हर दिन अपने प्रयासों से बाधाओं को तोड़ रही हैं। मैं अपने जीवन में मजबूत महिलाओं के लिए भाग्यशाली हूं जो जीवन भर ताकत और समर्थन का स्तंभ रही हैं।"

 

Latest Cricket News