A
Hindi News खेल क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग का खुलासा, इस गेंदबाज को खेलने में लगता था उन्हें सबसे ज्यादा डर

वीरेंद्र सहवाग का खुलासा, इस गेंदबाज को खेलने में लगता था उन्हें सबसे ज्यादा डर

सहवाग अपने क्रिकेट करियर के दौरान एक गेंदबाज से डरा करते थे, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में द क्विंट के एक चैट शो के दौरान किया।

वीरेंद्र सहवाग- India TV Hindi Image Source : PTI वीरेंद्र सहवाग

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जब क्रीज पर आते थे तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की हालत टाइट हो जाती थी। उन्हें समझ ही नहीं आता था कि वह सहवाग को किस तरीके की गेंदबाजी करके बच सकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं सहवाग के क्रिकेट करियर के दौरान एक ऐसा गेंदबाज था जिसे वह डरा करते थे?

जी हां, हाल ही में द क्विंट के एक चैट शो के दौरान सहवाग ने इसका खुलासा किया। सहवाग से पूछा गया कि वह किस गेंदबाज के खिलाफ खेलने से डरते थे तो उन्होंने पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर का नाम लिया।

सहवाग ने बताया, अगर मुझे किसी गेंदबाज से डर लगा है तो वो शोएब अख्तर हैं, क्योंकि भरोसा नहीं था कि वो कौन सी बॉल मेरे जूतों पर मारेगा और कौन सी मेरे सर पर मारेगा और मारी भी है उसने बहुत सारी बाउंसर मेरे सर पर, लेकिन उसकी पिटाई करने में भी मजा आता था।

वहीं इसी चैट शो में मौजूद बूम-बूम अफरीदी ने भी बताया कि उन्हें वैसे तो किसी से डर नहीं लगता था, लेकिन जब क्रीज पर सहवाग होते थे तो वो बैकफूट पर चले जाते थे।

Latest Cricket News