A
Hindi News खेल क्रिकेट 'जनता कर्फ्यू' के बीच वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया शानदार वीडियो, जीता सबका दिल

'जनता कर्फ्यू' के बीच वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया शानदार वीडियो, जीता सबका दिल

इससे पहले भी सहवाग ने कोरोना वायरस की वजह से सभी को सोशल डिस्टेंडिंग की सलाह दी थी। यानी सभी लोग एक-दूसरे से दूर-दूर रहें। बाहर सबसे दूरी बनाकर रखें और कोशिश करें कि घर में ही रहें।

Beggar- India TV Hindi Image Source : TWITTER Beggar

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण खेल जगत बुरी तरह प्रभावित हुआ है। हलांकि इसके बावजूद सभी खिलाड़ियों और तमाम बड़ी खेल हस्तियों ने इस मुश्किल समय में देशवासियों के साथ खड़े रहने का जज्बा दिखाया है। इसी बीच लोगों ने प्रधामंत्री मोदी का साथ दिया और तय समयानुसार शाम के 5 बजे पूरे देश के लोग अपने घर से बाहर छतों पर या बालकनी से थाली व तालियाँ बजाकर आज के दिन काम कर रहे लोगों का साम्मान किया। जिसमें टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी पीछे नहीं रहे और उन्होने सोशल मीडिया पर दिल जीत लेने वाला वीडियो पोस्ट किया है। 

सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक कचरा उठाने वाला व्यक्ति ताली बजाते नजर आ रहा है। सहवाग ने इस वीडियो को डालते हुए लिखा, “ इसके लिए कोई शब्द नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सहवाग ने कोरोना वायरस की वजह से सभी को सोशल डिस्टेंडिंग की सलाह दी थी। यानी सभी लोग एक-दूसरे से दूर-दूर रहें। बाहर सबसे दूरी बनाकर रखें और कोशिश करें कि घर में ही रहें। जिसका वीडियो भी सहवाग ने शेयर किया था।

बता दें कि हाल ही में प्रधामंत्री पीएम मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च ( यानी आज के दिन ) 'जनता कर्फ्यू' की अपील की थी। इतना ही नहीं इस अपील में प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को शाम के समय घर से बाहर निकलकर थाली और हाथों से तालियाँ बजाकर इस दिन काम करने वाले लोगो का सम्मान करने का निवेदन भी किया था। जिसके चलते पूरे देशवासियों ने पीएम मोदी का इस मुहीम में साथ दिया।

Latest Cricket News