A
Hindi News खेल क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स सर्वश्रेष्ठ, कोहली आगे आ रहे हैं : शेन वार्न

विवियन रिचर्ड्स सर्वश्रेष्ठ, कोहली आगे आ रहे हैं : शेन वार्न

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि उन्होंने जितने बल्लेबाजों को देखा है, उसमें से विवियन रिचर्ड्स सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन साथ ही उनका मानना है कि विराट कोहली इस चर्चा को आगे ले जा रहे हैं।

<p>विवियन रिचर्ड्स...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI विवियन रिचर्ड्स सर्वश्रेष्ठ, कोहली आगे आ रहे हैं : शेन वार्न

ब्रिस्बेन| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि उन्होंने जितने बल्लेबाजों को देखा है, उसमें से विवियन रिचर्ड्स सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन साथ ही उनका मानना है कि विराट कोहली इस चर्चा को आगे ले जा रहे हैं।

वार्न ने इंस्टाग्राम पर कहा, "मैंने जितने बल्लेबाजों को देखा है उसमें से विव सर्वश्रेष्ठ हैं। सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं जिनके साथ मैं खेला हूं और अब सभी प्रारूपों में विराट सर्वश्रेष्ठ हैं। विव से बेहतर कौन है यह कहना मुश्किल है लेकिन विराट इस चर्चा को आगे ले जा रहे हैं।"

वार्न ने इंस्टाग्राम पर अपने सवश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम और विश्व वनडे एकादश चुनी। वार्न ने साथ ही कहा कि स्टीव स्मिथ पर दोबारा कप्तानी का बोझ नहीं डालना चाहिए। स्मिथ पर लगा कप्तानी प्रतिबंध हट गया है। वार्न ने कहा, "अगर टिम पेन रन बना सकते हैं तो उन्हें कप्तान बने रहा चाहिए। मैं चाहता हूं कि स्मिथ ज्यादा बल्लेबाजी करें,वो भी बिना किसी दबाव के।"

Latest Cricket News