A
Hindi News खेल क्रिकेट खुल गया राज़ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर क्यों वीवीएस लक्ष्मण गाते थे भजन

खुल गया राज़ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर क्यों वीवीएस लक्ष्मण गाते थे भजन

लक्ष्मण ने बताया कि 'साउथ अफ्रीका की तेज और बाउंसी विकेट पर खेलना पड़े तो आपको भजन ही याद आएंगे।'

VIRENDER SEHWAG AND VVS LAXMAN- India TV Hindi VIRENDER SEHWAG AND VVS LAXMAN

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इंदौर वनडे मैच में कमेंट्री के दौरान साथी खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण के कई राज खोल दिए। मैच में कमेंट्री के दौरान लक्ष्मण ने 2007 टी 20 वर्ल्ड कप का जिक्र छेड़ा। दरअसल आज ही के दिन 10 साल पहले 2007 में टीम इंडिया ने पहला टी 20 वर्ल्ड कप जीत था। लक्ष्मण ने फाइनल मुकाबले के बारे में बात करते हुए सहवाग से पूछा कि आपने 2007 विश्व कप का फाइनल मुकाबला नहीं खेला था लेकिन उस मैच के दौरान डग आउट में बैठकर आप कौन सा गाना सुन रहे थे। हालांकि वीरू ने लक्ष्मण की बात को टालते हुए उल्टा उन्हीं पर सवाल दाग दिए।

सहवाग ने लक्ष्मण से पूछा कि साउथ अफ्रीका दौरे पर वो भजन क्यों गाते थे ? वीरू की बात का जवाब देते हुए लक्ष्मण ने बताया कि 'साउथ अफ्रीका की तेज और बाउंसी विकेट पर खेलना पड़े तो आपको भजन ही याद आएंगे।' वहीं इस बात पर लक्ष्मण ने सहवाग पर चुटकी लेते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तो आप भी हनुमान चालीसा पढ़ा करते थे।'

वैसे तो वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण अपने समय के वर्ल्ड क्लास बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं। लेकिन ऐसा माना जाता है कि स्पिन फ्रेंडली विकेटों पर अपना जलवा दिखाने वाले भारतीय बल्लेबाज आमतौर पर तेज और बाउंसी विकेट पर असहज रहते हैं।

Latest Cricket News