A
Hindi News खेल क्रिकेट इस भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने की ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की भविष्यवाणी, बताया 3-1 से जीतगा भारत

इस भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने की ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज की भविष्यवाणी, बताया 3-1 से जीतगा भारत

भारत के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भविष्यवाणी की है कि यह सीरीज भारत 3-1 से जीतेगा। बता दें, भारत ने पहला टेस्ट मैच में मेजबानों को 31 रनों से मात दी थी, वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 146 रनों से हराया था।

Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Team India

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी टेस्ट सीरीज में अभी तक दोनों टीमें 1-1 टेस्ट मैच जीतकर बराबरी पर हैं। वहीं इस टेस्ट सीरीज को लेकर भारत के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भविष्यवाणी की है कि यह सीरीज भारत 3-1 से जीतेगा। बता दें, भारत ने पहला टेस्ट मैच में मेजबानों को 31 रनों से मात दी थी, वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 146 रनों से हराया था।

आजतक से बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वह इस सीरीज को भारत के पक्ष में 3-1 से खत्म होने की उम्मीद करते हैं। उनका कहना है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया की स्थिति को देखते हुए कोई मैच ड्रॉ की ओर जाता नहीं दिख रहा है।

इसी के साथ लक्ष्मण ने यह भी कहा कि भारत के पास यह सीरीज जीतने का बेहतरीन अवसर है। यह बात उन्होंने स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी को लेकर नहीं बल्कि भारतीय टीम की क्षमता को देखते हुए कही है।

उल्लेखनीय है, दूसरे टेस्ट में सलामी बल्लेबाजों द्वारा एक बार फिर खराब प्रदर्शन देखा गया इसी वजह से लग रहा है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में केएल राहुल या फिर मुरली विजय की जगह भारतीय टीम मयंक अग्रवाल के साथ उतरेगी। मयंक अग्रवाल भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ की जगह शामिल हुए हैं। बता दें, प्रैक्टिस मैच के दौरान पृथ्वा शॉ चोटिल हो गए थे जिस वजह से वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं टीम में हार्दिक पांड्या की भी वापसी हुई है।

Latest Cricket News