A
Hindi News खेल क्रिकेट गावस्कर ने माना, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित की तरह बल्लेबाजी करने पर खुशी होती

गावस्कर ने माना, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित की तरह बल्लेबाजी करने पर खुशी होती

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें लिमिटेड ओवर क्रिकेट में मौजूदा उपकप्तान रोहित की तरह बल्लेबाजी करने पर खुशी होती। 

<p>गावस्कर ने माना,...- India TV Hindi Image Source : GETTY गावस्कर ने माना, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित की तरह बल्लेबाजी करने पर खुशी होती

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें लिमिटेड ओवर क्रिकेट में मौजूदा उपकप्तान रोहित की तरह बल्लेबाजी करने पर खुशी होती। टेस्ट क्रिकेट में 10,000 रन का आंकड़ा पार करने वाले गावस्कर ने कहा कि परिस्थितियों और उनकी क्षमता में आत्मविश्वास की कमी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। 

गावस्कर ने इंडिया टुडे को बताया, "जिस तरह से आप रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट, टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करते देखते हैं, पहले ही ओवर से रनों की बरसात करते हैं, कुछ इस तरह ही मैं खेलना चाहता था। परिस्थितियों और निश्चित रूप से मेरी क्षमता में आत्मविश्वास की कमी ने मुझे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी।"

गावस्कर ने आगे कहा, "जब मैं अगली पीढ़ी को ऐसा करते हुए देखता हूं, तो मुझे बेहत खुशी होती है। मुझे अगली पीढ़ी को देखना बहुत पसंद है क्योंकि वहां आप प्रगति देखते हैं। गति और स्पिन दोनों के खिलाफ बड़े आराम से खेलने वाले रोहित की बल्लेबाजी शैली का कोई जवाब नहीं है।"

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को हाल ही में भारत के सर्वोच्च खेल पुरस्कार खेल रत्न अवॉर्ड के लिए चुना गया हैं और ये सम्मान पाने वाले वो चौथे क्रिकेटर हैं। रोहित उन पांच खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें इस साल खेल का सर्वोच्च सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। रोहित ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए अपने प्रशंसकों का इस स्नेह और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया है।

 

Latest Cricket News