A
Hindi News खेल क्रिकेट PCB ने रावलपिंडी टेस्ट के लिए जावेद मियांदाद और श्रीलंका के पहले टेस्ट कप्तान को किया आमंत्रित

PCB ने रावलपिंडी टेस्ट के लिए जावेद मियांदाद और श्रीलंका के पहले टेस्ट कप्तान को किया आमंत्रित

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 11 दिसंबर से शुरू होने वाले ऐतिहासिक रावलपिंडी टेस्ट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बंदुला वार्नापुरा और जावेद मियांदाद को विशेष मेहमान के रूप में आमंत्रित किया है

PAK VS SL- India TV Hindi Image Source : TWITTER PCB ने रावलपिंडी टेस्ट के लिए जावेद मियांदाद और श्रीलंका के पहले टेस्ट कप्तान को किया आमंत्रित 

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 11 दिसंबर से शुरू होने वाले ऐतिहासिक रावलपिंडी टेस्ट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बंदुला वार्नापुरा और जावेद मियांदाद को विशेष मेहमान के रूप में आमंत्रित किया है।

मार्च 1982 में कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टेस्ट में कप्तान के तौर पर वार्नापुरा और मियांदाद आमने-सामने थे। पाकिस्तान ने उस टेस्ट मैच में 204 रन से जीत हासिल की थी। बुधवार (11 दिसंबर) से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से 10 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट की वापसी होगी। 2009 में श्रीलंका पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट मैच खेलने वाली आखिरी टीम थी। 

2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में 11 दिसंबर से खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट कराची के नेशनल स्टेडियम में 19 दिसंबर को होगा। इससे पहले श्रीलंका ने सितंबर-अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा किया जिसमें दोनों टीमों ने तीन एकदिवसीय और 3 टी-20 मैच खेले थे।

बता दें, दिमुथ करुणारत्ने की अगुवाई में टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत टेस्ट सीरीज खेलने के लिए सोमवार को पाकिस्तान पहुंच गई है। पाकिस्तान और श्रीलंका ने दो टेस्ट मैचों के लिए अपने-अपने टीमों की घोषणा कर दी है।

Latest Cricket News