A
Hindi News खेल क्रिकेट वसीम जाफर ने माइकल वॉन को किया बुरी तरह से ट्रोल, वायरल हो रहा है उनका ट्वीट

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को किया बुरी तरह से ट्रोल, वायरल हो रहा है उनका ट्वीट

यह पहली बार नहीं है जब वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्रोल किया है। इससे पहले वॉन ने भारतीय टीम को लेकर ट्विट किया था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उसे 4-0 से हार का सामना करना पड़ेगा।

Wasim Jaffer, Michael Vaughan, India, australia, cricket, England - India TV Hindi Image Source : TWITTER/ KXIP Wasim Jaffer

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से जुड़ी सभी तरह के चीजों पर वह खुल अपने विचार रखते हैं। ऐसे में कई बार वह कुछ ऐसा बोल जाते हैं कि जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होा पड़ता है। वॉन ने हाल ही में ऐसा ही एक ट्वीट किया जिस पर अब लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

उन्हीं में एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर हैं। जाफर ने वॉन को ट्विटर पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है।

दरअसल माइकल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ''मुझे लगता है कि भारत से मुझे बहुत सारहे ट्वीट मिलने वाला है।'' इस पर जाफर ने एक मीम शेयर कर वॉन का मजाक बनाया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्रोल किया है। इससे पहले वॉन ने भारतीय टीम को लेकर ट्विट किया था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उसे 4-0 से हार का सामना करना पड़ेगा। माइकल के इस ट्वीट पर जाफर ने उनका खूब मजाक बनाया है।

दरअसल इंग्लैंड क्रिकेट में अगले महीने भारत के दौरे पर आ रही है। इस दौरे पर टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इसी को ध्याम में रखते हुए वॉन ट्वीट किया था, जिस पर जाफर ने उन्हें ट्रोल किया।

वहीं ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करे हैं भारतीय टीम ने सीरीज चौथे मुकाबले में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए तीन विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया।

Latest Cricket News