Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के...

शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के बेटों के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई रेस, देखें किसने मारी बाजी

जीत के बाद जब वॉट्सन का बेटा और ताहिर का बेटा रेस लगा रहे थे तभी धोनी पीछे से आए और रेस का हिस्सा बन गए। धोनी ने अंत में ताहिर के बेटे को उठाकर विनिंग लाइन तक पहुंचे और रेस को खत्म किया। 

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 07 Apr 2019, 12:29:01 IST

मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जितने शांत मिजाज के दिखाई देते हैं उसके विपरीत उनका मिजाज मैदान के बाहर दिखाई देता है। धोनी की आपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखी होगी जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन इस बार वह टीम के साथी खिलाड़ी शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के बेटों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

शनिवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच को चेन्नई ने 22 रनों से अपने नाम कर पॉइंट्स टेबल में टॉप किया। जीत के बाद जब वॉट्सन का बेटा और ताहिर का बेटा रेस लगा रहे थे तभी धोनी पीछे से आए और रेस का हिस्सा बन गए। धोनी ने अंत में ताहिर के बेटे को उठाकर विनिंग लाइन तक पहुंचे और रेस को खत्म किया। 

देखें वीडियो-

धोनी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें धोनी जीवा से तरह-तरह की भाषा में हाल चाल पूछ रहे थे और जीवा उसी भाषा में धोनी को जवाब भी दे रही थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन