A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड की जमीं पर गिरने वाला था तिरंगा, धोनी ने फिर दिखाया दिल छू लेने वाला नजारा

न्यूजीलैंड की जमीं पर गिरने वाला था तिरंगा, धोनी ने फिर दिखाया दिल छू लेने वाला नजारा

धोनी ने भी अपने फैंस और देश का हमेशा सम्मान किया है। कई बार देखा गया है कि धोनी के फैंस मैदान पर सारी सीमाएं तोड़कर उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन धोनी ने अपने इस काम से दिल जीत लिया। 

न्यूजीलैंड की जमीं पर गिरने वाला था तिरंगा, धोनी ने फिर दिखाया दिल छू लेने वाला नजारा- India TV Hindi Image Source : GETTY न्यूजीलैंड की जमीं पर गिरने वाला था तिरंगा, धोनी ने फिर दिखाया दिल छू लेने वाला नजारा

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान जब-जब धोनी मैदान पर उतरे तब-तब दर्शकों का उत्साह सबसे अलग था। धोनी के फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं। हालांकि धोनी ने भी अपने फैंस और देश का हमेशा सम्मान किया है। कई बार देखा गया है कि धोनी के फैंस मैदान पर सारी सीमाएं तोड़कर उनसे मिलने पहुंच जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन धोनी ने अपने इस काम से दिल जीत लिया। 

दरअसल हेमिल्टन में तीसरे टी20 के दौरान एमएस धोनी ने भारतीय तिरंगे की शान रख ली। मैच के दौरान एक फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए मैदान पर घुसा और धोनी के पास आकर उनके पैर छूने लगा। उसके हाथ में भारतीय झंडा था। जैसे ही वो पैर छूने के लिए झुका तो धोनी का ध्यान उसके हाथ में मौजूद तिंरगे पर गया जो जमीन को छूने वाला था। इसके फौरन बाद धोनी ने तुरंत सबसे पहले झंडे को अपने हाथ में लिया और फैन को जाने को कहा। इसके बाद वो फैन भी वहां से भाग गया। लेकिन धोनी का अपने तिरंगे से ये प्यार देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है। देखें वीडियो- 

मैच की बात करें तो विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक कुल 13 बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है, जिसमें नौ बार उसकी जीत हुई है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है। 

Latest Cricket News