A
Hindi News खेल क्रिकेट 'हम या तो पाकिस्तान में खेलते हैं या हम नहीं खेलेंगे', इस टीम के पाक दौरे पर बोले पीसीबी चेयरमैन

'हम या तो पाकिस्तान में खेलते हैं या हम नहीं खेलेंगे', इस टीम के पाक दौरे पर बोले पीसीबी चेयरमैन

मनी के हवाले से कहा, "मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड के न आने का कोई कारण होगा। मैं बहुत स्पष्ट हूं कि हम तीसरे देशों में नहीं खेलेंगे। हम या तो पाकिस्तान में खेलते हैं या हम नहीं खेलेंगे।"

'We either play in Pakistan or we will not play', PCB chairman said on this team's Pak tour- India TV Hindi Image Source : TWITTER PHOTO 'We either play in Pakistan or we will not play', PCB chairman said on this team's Pak tour

लंदन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन एहसान मनी ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि इंग्लैंड का 2022 में होने वाला पाकिस्तान दौरा किसी तटस्थ स्थान पर नहीं खेला जाएगा। इंग्लैंड को 2022 में पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट और पांच वनडे मैच खेलने हैं। मनी ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में पाकिस्तान में क्रिकेट मैच आयोजित किए गए हैं और पाकिस्तान खेलों के लिए अब भी सुरक्षित देश बना हुआ है।

बीबीसी स्पोटर्स ने मनी के हवाले से कहा, "मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड के न आने का कोई कारण होगा। मैं बहुत स्पष्ट हूं कि हम तीसरे देशों में नहीं खेलेंगे। हम या तो पाकिस्तान में खेलते हैं या हम नहीं खेलेंगे।"

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान सुरक्षित है। कुछ टीमों के लिए जो हमारे पास आई हैं, उनके लिए बहुत कड़ी सुरक्षा की है, जैसे कि आप हमारे राज्य के प्रमुख की तरह होंगें। जब तक एमसीसी आया, वे बाहर निकलना चाहते थे और गोल्फ खेलना चाहते थे। वे दर्शनीय स्थलों की यात्रा पर गए, वे रेस्तरां भी गए थे।"

पीसीबी चेयरमैन ने कहा, "इंग्लैंड के आने से दो साल पहले मुझे उम्मीद है कि तब तक चीजें शांत हो चुकी होंगी और आवागमन की अधिक स्वतंत्रता होगी।"

Latest Cricket News