A
Hindi News खेल क्रिकेट ओवर कम नहीं होते तो मैच का नतीजा कुछ और ही होता: विराट कोहली

ओवर कम नहीं होते तो मैच का नतीजा कुछ और ही होता: विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने चौथे वनडे में हार के बाद कहा कि बारिश की वजह से ओवर कम करने पड़े थे और वनडे मैच टी-20 मैच में तब्दील हो गया था जिसका फ़ायदा मेज़बान साउथ अफ़्रीका को मिला.

virat kohli- India TV Hindi virat kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने चौथे वनडे में हार के बाद कहा कि बारिश की वजह से ओवर कम करने पड़े थे और वनडे मैच टी-20 मैच में तब्दील हो गया था जिसका फ़ायदा मेज़बान साउथ अफ़्रीका को मिला. कोहली ने कहा कि अगर ओवर कम नहीं होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था हालंकि हमने कुछ मौक़े भी गवांए.

ग़ौरतलब है कि शनिवार को चौथे वनडे मैच में मेज़बान ने इंडिया को पांच विकेट से हरा दिया लेकिन 6 मैचों की सिरीज़ में इंडिया अभी भी 3-1 से आगे है.

मैच के बाद कोहली ने कहा कि एबी डिविलियर्स को आउट करने के बाद हमें लगा था कि मैच हाथ में आ गया है लेकिन मिलर और क्लासेन ने बाज़ी मार ली. उन्होंने कहा कि मेज़बान बल्लेबाज़ों ने स्थिति के अनुसार इस मैच में स्पिनरों के ख़िलाफ़ जोख़िम अठाए और उन्हें इसका लाभ भी मिला. ओवर्स कम होने से बल्लेबाज़ के पास गेंदबाज़ों को पीटने के अलावा और कोई चारा नहीं रह जाता.

कोहली ने कहा कि भारतीय पारी में बारिश के बाद जब खेल शुरु हुआ तब विकेट बैटिंग के लिए उतना आसान नहीं रह गया था जितना पहले था. कोहली ने कहा कि साउथ अफ़्रीका क्वालिटी टीम है और वह आसानी से हार नहीं मानेगी लेकिन हम भी अगले मैचों में जी जान लगा देंगे.

पांचवा वनडे 13 फ़रवरी को एलिज़ाबेथ में खेला जाएगा.

Latest Cricket News