A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ़्रीका को सकारात्मक सोच रखनी होगी: कगिसो रबाडा

साउथ अफ़्रीका को सकारात्मक सोच रखनी होगी: कगिसो रबाडा

साउथ अफ़्रीका के तेंज़ गेंदबाज़ कगिसो रबाडा का कहना है कि उनकी टीम ने हालंकि पहले दो मैचों में आशानुरुप प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन कैंप में मूड सकारात्मक और उत्साह से भरा है.

kagiso rabada- India TV Hindi kagiso rabada

केप टाउन: साउथ अफ़्रीका के तेंज़ गेंदबाज़ कगिसो रबाडा का कहना है कि उनकी टीम को तीसरे वनडे में सकारात्मक सोच के साथ उतरना होगा. बता दें कि 6 मैच की सिरीज़ में इंडिया 2-0 से आगे है और अगर उसने बाक़ी चार में से दो मैच जीत लिए तो वह साउथ अफ़्रीका में 25 साल के बाद कोई सिरीज़ जीतगी.

न्यूलैंड्स में मेज़बान का बहुत अच्छा रिकॉर्ड है. यहां वह 33 में से सिर्फ पांच मैचों में हारी है. रबाडा ने कहा कि उनकी टीम ने हालंकि पहले दो मैचों में आशानुरुप प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन कैंप में मूड सकारात्मक और उत्साह से भरा है. उन्होंने कहा कि हमें लय पकड़नी होगी.

रबाडा ने कहा कि मैं नहीं कहूंगा कि बहुत सारी समस्याएं हैं. कभी-कभी जब आप अच्छा नहीं खेलते तो लगता है कि बहुत कुछ ग़लत हो रहा है. विफलता होगी, आशा करते हैं कि हम सिरीज़ में वापसी करेंगे.

रबाडा ने कहा, "हमें पता है कि खेल में उतार-चढ़ाव आते हैं, किसी एक दिन कुच भी हो सकता है. हमें देखना होगा कि कहां गड़बड़ हो रही है और उसे ठीक करना होगा."

साउथ अफ़्रीका को एबी डिविलियर्स, फ़ाफ़ डू प्लेसिस और क्विंटन डि कॉक के घायल होने से तगड़ा झटका लगा है. डि कॉक की जगह हेनरिख क्लासन का खेलना तय है. क्लासन ने हाल ही में वनडे कप में 52.20 की औसत से सबसे ज़्यादा 522 रन बनाए हैं.

Latest Cricket News