A
Hindi News खेल क्रिकेट India Tv Exclusive: फाइनल टी20 में विराट कोहली की वजह से सदमे में चले गए थे कुलदीप यादव!

India Tv Exclusive: फाइनल टी20 में विराट कोहली की वजह से सदमे में चले गए थे कुलदीप यादव!

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

भारतीय खिलाड़ी- India TV Hindi भारतीय खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज हारने के बाद जबरदस्त वापसी की और शानदार जीत दर्ज की। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे सीरीज हराई और फिर टीम ने टी20 सीरीज में भी जीत का परचम लहरा दिया। पहले दो मैचों के बाद टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई थी और फाइनल मैच से पहले कुलदीप यादव सदमे में थे। कुलदीप ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में ये खुलासा किया है।

तीसरे टी20 में कोहली को लेकर नहीं थी कोई जानकारी: कुलदीप ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल टी20 से पहले रवि शास्त्री ने हमें दौरे के आखिरी 3 घंटे एन्जॉय करने को कहा था। हमें तो ये भी नहीं पता था कि कोहली आखिरी टी20 में नहीं खेल रहे हैं। कोहली का ना खेलना हमारे लिए सदमा सा था लेकिन रोहित ने सब कुछ अच्छे से मैनेज किया। ये मेरा पहला विदेशी दौरा था और ये मेरे लिए यादगार रहा। मुझे पूरा यकीन है कि अब हम इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को भी उन्हीं के घर पर हरा देंगे।

आपको बता दें कि बेहद रोमांचक टी20 फाइनल में अचानक पता चला था कि कोहली टीम से बाहर हैं। बाद में रोहित शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया था कि कोहली की पीठ में थोड़ी तकलीफ है और वो आराम चाहते थे। जिसके बाद ही मैनेजमेंट ने रोहित को आखिरी टी20 में कप्तान बनाया था।

Latest Cricket News