A
Hindi News खेल क्रिकेट लॉर्ड्स की पिच से खुश नहीं केन विलियसम्सन, कहा- जैसा सोचा था, वैसा हुआ नहीं

लॉर्ड्स की पिच से खुश नहीं केन विलियसम्सन, कहा- जैसा सोचा था, वैसा हुआ नहीं

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि उनकी टीम को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ 10 जून से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में फिर से शुरूआत करनी होगी।

<p>लॉर्ड्स की पिच से खुश...- India TV Hindi Image Source : GETTY लॉर्ड्स की पिच से खुश नहीं केन विलियसम्सन, कहा- जैसा सोचा था, वैसा नहीं हुआ

लंदन| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि उनकी टीम को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ 10 जून से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में फिर से शुरूआत करनी होगी। दोनों टीमों के बीच पहला मैच ड्रॉ रहा। कप्तान ने कहा कि पहले टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन पिच उतना खराब नहीं खेली, जितनी कि उन्हें उम्मीद थी। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच यहां लॉर्डस मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला पांचवें और अंतिम दिन ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 273 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 170 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की ओर से डॉमिनिक सिब्ले 207 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 60 और ओली पोप 41 गेंदों पर तीन चौके के सहारे 20 रन बनाकर नाबाद रहे।

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, " हमने (पारी की घोषणा करने के लिए निर्णय इस आधार पर किया कि हमें संभावित रूप से मैच जीतने का सबसे अच्छा मौका मिला, या पर्याप्त ओवर (विकेट लेने के लिए)। हम जानते थे कि एक दिन में हारना कठिन होगा लेकिन दुर्भाग्य से अंत में चीजें थोड़ी खराब हो गईं। हम उम्मीद कर रहे थे कि पिच थोड़ी और खराब हो जाएगी और इसने चार दिन विशेष रूप से संकेत दिखाए कि ऐसा होने वाला था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

30 साल के विलियम्सन ने कहा कि अगर उनकी टीम इस तरह के लक्ष्य का पीछा करती, तो वे लक्ष्य हासिल करने के लिए खेलते। उन्होंने कहा, " यह जानना हमेशा कठिन होता है कि लक्ष्य का पीछा करने के लिए विरोधी टीम कैसा खोलेगी। जाहिर है कि तीनों परिणाम अभी भी संभव हैं। यदि हम उस स्थिति में होते, तो आप वास्तव में एक अच्छा आधार प्राप्त करना चाहते हैं और मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश करते हैं, जहां आपके पास कम ओवरों में छोटा सा लक्ष्य हो। स्पष्ट रूप से वहां तक पहुंचने के लिए बहुत काम करना था, बहुत सारे ओवर बाकी थे और मुझे लगता है कि दोनों टीम पिच के और खराब होने की उम्मीद कर रहे थे।" मैच का तीसरा दिन पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया था और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

Latest Cricket News